Type Here to Get Search Results !

Andrew Tate Biography in Hindi, age, networth, girl friend & many more

Andrew Tate Biography:-  35 साल के Emory Andrew Tate III का जन्म 14 दिसंबर, 1986 को शिकागो, इलिनोइस, यू.एस. में हुआ था। Andrew Tate एक अमेरिकी-ब्रिटिश नागरिक, Social Media Influencer और पूर्व पेशेवर किकबॉक्सर, व्लॉगर, स्पोर्ट्स कमेंटेटर और व्यवसायी हैं, जिनकी 2023 तक कुल संपत्ति  तक यूएस $ 355 मिलियन डॉलर है।


andrew tate biography, andrew tate born in luton, andrew tate birthdate in hindi, andrew tate net worth, andrew tate net worth 2022, andrew  salary, andrew tate weight


इस ब्रिटिश अमेरिकी पूर्व विश्व चैंपियन एंड्रयू टेट को तीन बार के ISKA विश्व चैंपियन और Enfusion चैंपियन होने के लिए जाना जाता है।अपने किकबॉक्सिंग करियर के बाद, टेट ने  मार्केटिंग के क्षेत्र ओर कदम बढ़ाया और एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में नाम कमाया। 


एंड्रयू का एक YouTube चैनल भी है, जिसका शीर्षक Tate Speach और TATE CONFIDENTIAL है, जहां वह Tristan Tate नाम के अपने छोटे भाई के साथ अपने जीवन शैली के व्लॉग और पॉडकास्ट अपलोड करता है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने कारोबार, कारों और लाइफस्टाइल को दिखाता है।


एंड्रयूू अपने बड़बोलेेप के कारण भी सुर्खियों में बहुत रहें है, जोकि अपने यौन उत्पीड़न जैसे विषयों पर कथित रूप से गलत बयानों के कारण विवाद में छाए रहें है, जिसके परिणामस्वरूप इन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर ने प्रतिबंध लगा दिया गया था।


इसके अलावा, वह सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, यूट्यूब आदि पर इसके अलावा, एंड्रयू टेट हाल ही में सबसे ज्यादा गूगल करने वाले व्यक्ति बन गए हैं।तो आइये जानते है एंड्रयू टेट जीवन परिचय, biography in Hindi, Age, Date Of Birth, Netwoth, सफल करियर, जीवनी, शानदार जीवन शैली, और बहुत कुछ।


Andrew Tate Biography in Hindi

 

पूरा नाम

एमोरी एंड्रयू टेट III 

उपनाम

एंड्रयू टेट 

जन्म

14 दिसंबर 1986

उम्र

36 साल 

जन्म स्थान

शिकागोइलिनोइसयू.एस

वर्तमान निवास

बुखारेस्ट रोमानिया

पिता का नाम

एमोरी टेट

माँ का नाम

पता नहीं

भाई का नाम

ट्रिस्टन टेट

बहन का नाम

जेनाइन टेट

जेंडर

पुरुष

धर्म

ईसाई

राष्ट्रीयता

अमेरिकीब्रिटिश

स्कूल

पता नहीं 

कॉलेज

ल्यूटन सिक्स्थ फॉर्म कॉलेज

राशि

धनु राशि

वैवाहिक स्थिति

अनमैरिड

गर्ल फ्रेंड

नघेल जोर्जियाना मैनुएला

पेशा

किकबॉक्सरकमेंटेटरबिजनेसमैन

हाइट

6foot 1inch 

वजन

90 किलो

आँखों का रंग

गहरे भूरे रंग 

बालों का रंग

गहरे भूरे रंग

कुल संपत्ति 2023

355 मिलियन डॉलर 

वार्षिक वेतन

$40 मिलियन 


Andrew Tate Biography and Early Life 


36 साल के एमोरी एंड्रयू टेट जिन्हें एंडयू टेट के नाम से जानते हैं का जन्म 1 दिसंबर 1986 को शिकागो, इलिनोइस में हुआ था और उनका पालन-पोषण इंग्लैंड के ल्यूटन में हुआ था। यह एक स्कॉटिश और अंग्रेजी मूल का है। इनका जन्म उनके पिता एमोरी टेट के घर हुआ था, जो एक अफ्रीकी-अमेरिकी शतरंज अंतरराष्ट्रीय मास्टर हैं। Tate कि माँ ने एक catering assistant के रूप में काम किया। Andrew का एक भाई है जिसका नाम tristan और एक बहन है जिसका नाम Janine Tate है।


Andrew Tate Biography Career in Hindi 


Andrew Tate ने अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने बॉक्सिंग और मार्शल आर्ट का अभ्यास किया था, और 2009 में उन्होंने डर्बी, इंग्लैंड में इंटरनेशनल स्पोर्ट कराटे एसोसिएशन (ISKA) फुल कॉन्टैक्ट क्रूजरवेट चैंपियनशिप जीतकर शाऊल रैंडल को हराया और यूरोप में अपने डिवीजन में नंबर एक स्थान पर रहे। उन्होंने अपने 19 में से 17 मुकाबलों में जीत हासिल की थी, उन्होंने कहा कि यह उनका पहला बेल्ट और खिताब था।


उन्होंने उसी वर्ष ब्रिटिश क्रूजरवेट खिताब भी हासिल किया। 2012 में एंड्रयू सहक परपेरियन(Sahak Parparyan) के खिलाफ अपने शोटाइम 85MAX(Showtime 85MAX) के लिए अंकों से हार गया। 


2012 के दिसंबर में, उन्होंने अपने भार वर्ग(weight class) में दुनिया के नंबर 1 किकबॉक्सर को निर्धारित करने के लिए Enfusion: Trial of the Gladiators में भाग लिया था। फाइनल में जगह बना ली लेकिन हार गए ।


2014 में किकबॉक्सिंग 90 किग्रा विश्व चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम किया । बाद में, उन्होंने अच्छी लड़ाई लड़ी और कई और खिताब और चैंपियनशिप जीतीं जैसे इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग फेडरेशन ब्रिटिश क्रूजरवेट टाइटल, ISKA वर्ल्ड फुल कॉन्टैक्ट लाइट हैवीवेट चैंपियनशिप, आदि।


Andrew Tate Net Worth 2023 in Hindi 


एक अनुमान के अनुसार 2023 तक, एंड्रयू टेट नेट वर्थ लगभग $355 मिलियन यूएस है। वह देश की लोकप्रिय इंटरनेट हस्तियों में से हैं, जिन्होंने एक पेशेवर किकबॉक्सर के रूप में अपने पेशे से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने फिटनेस इंडस्ट्री से काफी अच्छी रकम जमा की है।

Andrew Tate Rewards and Achievement!


  • 2014 एनफ्यूजन वर्ल्ड चैंपियन, 90 किग्रा,
  •  2013 ISKA वर्ल्ड फुल- कॉन्टैक्ट लाइट क्रूजरवेट चैंपियन, 84.6 किग्रा,
  •  2011 ISKA वर्ल्ड फुल- कॉन्टैक्ट हैवीवेट चैंपियन 81.5 किग्रा,
  •  2009 आईकेएफ ब्रिटिश क्रूजरवेट चैंपियन 84.5 किग्रा,
  •  2009 ISKA अंग्रेजी पूर्ण संपर्क लाइट क्रूजरवेट चैंपियन

Andrew Tate's Business in Hindi


  • कैसीनो व्यवसाय
  • हसलर्स विश्वविद्यालय
  • ओनली फैंस मैनेजमेंट 
  • द वॉर रूम 
  • वेबकेम बिज़नेस 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.