Type Here to Get Search Results !

कार में बैठे कपल ने पुलिस के साथ की अभद्रता

दिल्ली : कार में बैठे कपल ने पुलिस के साथ की अभद्रता मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिस से उलझ गया कपल, कपल पुलिस को धमकी देने लगे, Video Viral,  Police  का कहना है कि जब उन्होंने एक कपल की गाड़ी को रोका और गाड़ी में उस couple को मास्क नहीं पहनने को लेकर सवाल किया तो वे पुलिसवालों के साथ ही उलझ गए।

Delhi police abuse by couple. Delhi police, daryaganj, couple misbehave with Delhi police,

रविवार को दिल्ली में हाई  वोल्टेज ड्रामा हुआ।  पंकज और आभा जो कि पटेल नगर के निवासी  के रूप में पहचान हुई हैं  दंपति को उनकी कार के अंदर फेस मास्क न पहनने के लिए रोकने के बाद पुलिस कर्मियों को चिल्लाते और डांटते हुए देखा गया।पुलिस द्वारा दरियागंज में तैनात दिल्ली पुलिस के एक जवान के साथ बदसलूकी के बाद एक् वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इस दंपत्ति द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता की गई है

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना मामलों के संक्रमण में तेजी से उछाल आया है ऐसे में प्रशासन की ओर से लोगों से अपील की जा रही है कि वह महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियों का पालन करें। 

इसी बीच दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर को वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के द्वारा कार में बैठे हुए दंपत्ति को मास्क ना लगाने पर रोके जाने पर उस दंपति द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है पुलिस ने इन दोनों दंपतियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, 

आपको बता दे कि 7 अप्रैल को , दिल्ली उच्च न्यायालय ने कहा था कि यदि कोई व्यक्ति निजी वाहन में अकेले चला रहा है तो भी मास्क लगाना अनिवार्य है । एक कार को " सार्वजनिक स्थान " के रूप में लिया जाएगा , उच्च न्यायालय ने ये नियम लागू करने के आदेश दिए थे ।

Police ने  दिल्ली के पटेल नगर के निवासी पंकज दत्ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। 

जिसे देखते हुए प्रशासन ने सख्त निर्णय और निर्णय का पालन न करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं, इसी वजह न सिर्फ नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है बल्कि वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है, पुलिस सूचना के अनुसार घटना  करीब शामसाढ़े चार बजे की है । 

कार में जा रहे एक couple को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो  ये couple महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे, यही नहीं , इस दौरान धमकी देते हुए कहा , ' मेरा बाप भी पुलिस में है और वह एसआई है ।

आ गए मास्क के नाम पर चालान मांगने भिखमंगे  यही नहीं , इस दौरान जब पुलिस ने महिला से मास्क न पहनने की वजह पूछी तो उसने कुछ इस तरह से जवाब दिया , कि यदि मैं अपने पति को इसको किस करूंगी, रोक सको तो रोक लो बहरहाल , जानकारी के मुताबिक , इस कपल के पास न पास था और न मास्क ।

  महिला ने पुलिस से बदतमीजी की ओर कहा कि कोई कोरोना नहीं है , बस बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है . वहीं , इस मामले पर अधिकारियों ने कहा कि पुलिस से झगड़ा कर रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया ।

गिरफ्तारी के बाद पति - पत्नी की सारी अकड़ ढीली पड़ गई । मास्क पहनने को लेकर इतना बखेड़ा करने वाले पति - पत्नी की मास्क लगाए ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । 

दोनों चुपचाप खड़े नजर आ रहे हैं । मीडिया से बातचीत में आभा ने कहा कि मेरी पुलिस से भिड़ने की मंशा नहीं थी , पर मुझे मास्क से घुटन होती है । मुझे लगता है कि अगर गाड़ी बंद हो तो मास्क की क्या जरूरत है । वहीं पति पंकज ने भी माना कि मास्क लगाना जरूरी है ।






Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies