अभिनेत्री स्वरा व ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

0

अभिनेत्री स्वरा,twtter india,Why is Swara Bhaskar trending on twitter?
अभिनेत्री स्वरा व ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

अभिनेत्री स्वरा व ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत

 गाजियाबाद वीडियो वायरल करने का आरोप 

स्वरा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है ।

 शिकायत में अभिनेत्री भास्कर , ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक ( एमडी ) मनीष माहेश्वरी और अन्य को आरोपी बनाया गया है । ट्विटर पर आरोप है कि उसने वीडियो के साथ ' मैनुपुलेटेड मीडिया ' का टैग नहीं लगाया । इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया । 

जबकि पांच जून का यह मामला आपसी दुश्मनी का था । वहीं स्वरा भास्कर व अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने इस वीडियो को प्रसारित करने में अपना योगदान दिया ।

गौरतलब है कि इसी मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस पहले ही ट्विटर के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है । उसने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है । 

ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में कहा गया था कि बुजुर्ग को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा । उनसे जबरन जय श्रीराम का नारा लगवाया । हालांकि पुलिस ने इसका खंडन किया है 

पत्रकारों को भी बनाया आरोपी , मामला वापस लेने की मांग ... 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले में ट्विटर के अलावा समाचार वेबसाइट ' द वायर ' , पत्रकार मोहम्मद जुबैर व राणा अय्यूब को भी आरोपी बनाया है ।

 इस पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ( पीसीआई ) ने पत्रकारों के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की मांग की है । पीसीआई ने इसे पुलिस की ' बदले की भावना ' से की गई कार्रवाई बताया है । 

हालांकि प्राथमिकी में कांग्रेस के सलमान निजामी , मशकूर उस्मानी , डॉ . शमा मोहम्मद , लेखिका सबा नकवी और समाजवादी नेता का भी नाम है । ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top