Type Here to Get Search Results !

Shivangi Sivaangi (super Singer) Biography in Hindi &more

शिवांगी सुपर सिंगर: Sivaangi (Super Singer)स्टार विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले भारत के मशहूर म्यूजिक रियलिटी शो सुपर सिंगर सीनियर सीजन 7 की कंटेस्टेंट में से एक और कुक विद कोमाली (सीजन 1, 2 और 3) में उनके काम के लिए जाना जाता है। ये एक अभिनेता और गायिका हैं। उन्होंने फिल्म डॉन से अभिनय की शुरुआत की। वह स्टार विजय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो 'कुक विद कोमाली' से प्रसिद्ध हुईं। शिवांगी कृष्णकुमार एक गायिका के साथ हास्य कलाकार भी हैं।


शिवांगी सुपर सिंगर,Shivangi  Sivaangi (super Singer) Biography in hindi,wiki,Age, Date Of Birth, Height, Weight and More


वह एक गेम शो "कुक विद कोमाली (Cook With Komali)" में दिखाई दीं और वनिता विजयकुमार के साथ कोमाली के रूप में जोड़ी बनाई। 22 साल  कि  Shivangi का जन्म  केरल के एक संगीत परिवार (Music Family) मे 25 मई 2000 को हुआ था। तो जानतेहै Shivangi Sivaangi (super Singer) Biography in hindi, wiki, Age, Date Of Birth, Height, Weight and More. 

Also Read :- 


Anubhav biography in Hindi| Anubhav Dubey | Chai Sutta Bar |


Shivangi  Sivaangi (super Singer) Biography in Hindi &more 


प्रारंभिक जीवन(Early Biography)


शिवांगी कृष्णकुमार का जन्म 25 मई 2000 को केरल एक संगीत परिवार में हुआ था,और चेन्नई में पली-बढ़ी, जो तमिलनाडु की राजधानी है। शिवांगी के माता-पिता महान संगीतकार हैं, उनके पिता कृष्णकुमार ने संगीत में डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की है और उन्हें पद्म श्री पुरस्कार भी मिला है और उनकी माँ श्रीमती बिन्नी कृष्णकुमार एक कर्नाटक गायिका हैं और एक संगीत शिक्षक भी हैं। 


shivangi cook with comali birthday date,shivangi super singer


शिवांगी के माता-पिता महान संगीतकार हैं, उनके पिता कृष्णकुमार ने संगीत में डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की है और उन्हें पद्म श्री पुरस्कार भी मिला है और उनकी माँ श्रीमती बिन्नी कृष्णकुमार एक कर्नाटक गायिका हैं और एक संगीत शिक्षक भी हैं। शिवांगी का एक छोटा भाई है जिनका नाम विनायक सुंदर है।


उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा चेन्नई, तमिलनाडु के चिन्मय विद्यालय मैट्रिक स्कूल(Chinmaya Vidyala Matric Hr.sec School)में की। उन्होंने महिलाओं के लिए एमओपी वैष्णव कॉलेज से स्नातक की डिग्री पूरी की। अपने कॉलेज के दिनों में, उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा था ।


Also Read :- 


MBA chai wala Prafull billore biography in hindi.


शिवांगी की मां द्वारा गाए गए लोकप्रिय गीतों में से एक ज्योतिका सरवनन और सुपर स्टार रजनीकांत की अगुवाई वाली "चंद्रमुखी" का "रा रा सरसुकु रा रा" है। वे उसके परिवार में चार थे, उसके माता-पिता के अलावा शिवांगी का एक छोटा भाई है।


 Shivangi  Sivaangi Biography in Hindi

पूरा नाम

 शिवांगी कृष्णकुमार 

उपनाम

Sivaangi,cook with komali Shivangi,SUPER SINGER 7

जन्म तिथि

25 मई 2000

उम्र

22 साल

जन्म स्थान

केरल भारत

पिता का नाम

कृष्णकुमार

माँ का नाम 

श्रीमती बिन्नी कृष्णकुमार

भाई का नाम 

विनायक सुंदर 

वैवाहिक स्थिति

विवाहिता

राष्ट्रीयता

भारतीय

लिंग 

महिला

वर्तमान शहर

चेन्नई तमिलनाडू, इंडिया

प्रोफेशन

गायिका, हास्य कलाकार

गृहनगर

केरल भारत

स्कूल

चिन्मय विद्यालय मैट्रिक स्कूल

कॉलेज/यूनिवर्सिटी

एमओपी वैष्णव कॉलेज

शिक्षा योग्यता

स्नातक

धर्म 

हिन्दू

जाति

Not Known

राशि

कन्या राशि 

मातृ भाषा 

मलयालम

इंडस्ट्री 

Kollywood

रिलेशनशिप स्टेटस

Single

बॉयफ्रेंड

Ashwin Kumar

सेलेरी

नहीं पता

ऊंचाई  सेंटीमीटर मैं 

156 cm

  वजन

57 kg ( लगभग )

आई कलर

  ब्लैक

हेयर कलर

  ब्लैक


Shivangi Career 


शिवांगी कृष्णकुमार एक गायिका और और लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार हैं,उसने एक गायिका के रूप में शुरुआत की, जब वह हाई स्कूल में थी तो 2017 में विजय टीवी सुपर सिंगर 7 शो में ऑडिशन दिया और एक प्रतियोगी के रूप में अपना करियर शुरू किया, और सेमीफाइनल तक पहुंची।


Shivangi  Sivaangi (super Singer) Biography in hindi,wiki,Age, Date Of Birth, Height, Weight and More


वह सुपर सिंगर का खिताब नहीं जीत सकी,शिवांगी सेमीफाइनल तक पहुंची और प्रतियोगियों (Contestants) के बीच भारी प्रतिस्पर्धा (Heavy Competition) के कारण बाहर हो गईं।  सभी को उम्मीद थी की वह फिर से एक प्लेबैक सिंगर के रूप में वापिस आएँगी परन्तु वह बाद में एक गेम शो" Cook with Komali" दिखाई दी शो वायरल हुआ और लाखों प्रशंसकों ने देखा। 


उन्होंने "कुक विद कोमाली सीज़न वन" का खिताब जीता। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 5.2 मिलियन प्रशंसक हैं।


Also Read:


Karan dua dil se foodie biography in Hindi, and success life story of Dil se foodie


वह शूटिंग स्थल पर बहुत शरारती थी, इसलिए उसे कुकिंग रियलिटी शो कुक विद "कोमाली सीज़न 2" में एक कोमाली के रूप में चुना गया, जिसने उसकी प्रतिभा को अगले स्तर पर ले लिया।  शो के दूसरे सीज़न के बाद उन्हें निम्नलिखित पुरस्कार मिले: ब्लैकशीप डिजिटल अवार्ड्स द्वारा द एंटरटेनिंग स्टार फीमेल और बिहाइंडवुड्स गोल्ड आइकॉन द्वारा रियलिटी टेलीविज़न में सबसे लोकप्रिय महिला का ख़िताब मिला ।


शिवांगी को बिग बॉस फेम वनिता विजयकुमार के साथ कोमली के रूप में पेश किया गया था। हाल ही में कुक विद कोमाली शो बिग बॉस तमिल के बाद विजय टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। 


What is the age of super singer shivangi? sivaani


शिवांगी उन चुनिंदा टीवी Personality है जिन्हे आसानी से Kollywood में इंट्री मिल गयी, उन्हे कही संगीत एल्बम में गाने का मौका भी मिला,एक गायक और तमिल सिनेमा उधोग में एक उभरते हुए हास्य कलाकार को भी नायका के रूप में अभिनय करने का अवसर मिल रहा है।


शिवांगी सिबि चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित शिवकार्तिकेयन की डॉन फिल्म के लिए ऑनबोर्ड हैं।उन्हें 2021 में Behindwoods द्वारा रियल्टी शो पर सबसे लोकप्रिय व्यक्ति (Person ) के ख़िताब से भी सम्मानित किया गया है 


Also Read:- 



वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं, Shivangi के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोवर्स है, शिवांगी कृष्णकुमार का अपने नाम का एक यूट्यूब चैनल है जिसपर उनके 2.32M सब्सक्राइबर्स हैं और उनके ट्वीटर अकाउंट पर 234.9K फॉलोवर्स है


Social Media Links-


Social Networks Link

 

Youtube

Sivaangi Krishnakumar

Facebook

@sivaangi.krish

Instagram

sivaangi.krish

Twitter

Sivaangi Krishnakumar


Shivangi filmy career


Shivangi filmy career

Year

Film

2022

Don

Kasethan Kadavulada- Release DateAug 2023

Naai Sekar Returns


Shivangi Television career


Shivangi Television career

Year

Television show

2019

सुपर सिंगर सीनियर सीजन 7

2020

सुपर सिंगर चैंपियन ऑफ चैंपियंस

2021

कॉमेडी राजा कलाक्कल रानी

2019-2022

कुक विद कोमाली (सीज़न 1,2,3)


दिलचस्प और अज्ञात (Shivangi Unknown Facts) 


  • शिवांगी जन्म से केरल की हैं और चेन्नई में एक ठेठ तमिल लड़की के रूप में पली-बढ़ी हैं। 
  • उसकी पढ़ाई और करियर के लिए केरल से चेन्नई जाने की जरूरत थी। वह एक संगीत परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जहां शिवांगी की पहली संगीत गुरु उनकी दादी हैं।
  • 2017 में, वह सुपर सिंगर 7 की प्रतियोगियों में से एक हैं, टिप्पणियां उड़ गईं कि उन्हें उनके माता-पिता के प्रभाव से चुना गया है, लेकिन कुछ एपिसोड के बाद यह उनकी गायन प्रतिभा में फीका पड़ गया
  •  शिवांगी को "बिग बॉस तमिल 4" के लिए संपर्क किया गया था। 
  • Shivangi के इंस्टाग्राम पर  5.2 मिलियन फॉलोवर्स  (फरवरी 2023 तक) है
  • वह cook with komali शो के शीर्ष 4 Contestants में से एक है 
  • वह एक मासूम और बातूनी लड़की है।
  • शिवांगी मीडिया मेसन यूट्यूब चैनल पर कई शो होस्ट करती है।
  • उन्होंने मा का पा आनंद के साथ एक सुपर सिंगर 8 शो भी होस्ट किया
  • कुक विद कोमाली में शिवांगी पुगाज़ और शिवांगी अश्विन के कॉम्बो ने तमिलनाडु पर लाखों दिल जीते।
  •  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.