अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते और सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो

फिल्म स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों सेलिब्रिटीज अपने इस रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से

फिल्म स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों सेलिब्रिटीज अपने इस रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से  हमेशा बचते हैं। अर्जुन कपूर ने हाल ही में मलाइका और उनके अतीत के प्रति सम्मान का हवाला देते हुए बताया कि गोपनीयता बनाए रखना क्यों महत्वपूर्ण है

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते और सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो

उन्होंने यह भी कहा कि अगर  मलाइका अरोड़ा के  निजी जीवन के बारे में बात की जाए तो उनके बेटे अरहान खान प्रभावित हो सकते हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं।
 

यह भी पढ़िए -  मलायका को पसंद हैं ऐसे ' मर्द '

मलाइका अरोड़ा के साथ डेटिंग पर अर्जुन कपूर

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अर्जुन कपूर ने अपनी डेटिंग के बारे में बात की,और बताया था की की जिन्हें वह डेटिंग कर रहे हैं  वह शादीसुदा है और  पहले की शादी से एक बेटा भी है। आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा खान परिवार की बहु थी और उनकी शादी अरबाज खान से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान खान है। 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते और सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो

अर्जुन ने कहा,कि मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश करता हूँ ,परन्तु मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए,और उनका अपना एक अतीत भी है,और हम उस स्थिति में है की जहां एक दूसरे को हमेशा सम्मान मिले। 

Raju Srivastava Death: नहीं रहे कॉमेडियन किंग

उन्होंने आगे कहा, "मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक सीमा रखता हूं। मैं वही करता हूं जो वह सहज करती है। और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी।

arjun kapoor and malaika arora,Arjun Kapoor and Malaika Arora Khan age gap

मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि एक निश्चित सम्मान है। रिश्ते को दिया। हमने इसे समय दिया है। मैंने इसे स्थान देकर, और इसे आपके चेहरे पर न रखकर इसे एक निश्चित मात्रा में गरिमा देने की कोशिश की है।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड मैं एक जाना माना नाम है,उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है,और उनके आइटम सॉन्ग्स जवान दिलों की धड़कन को बड़ा देते है

Is Malaika Arora in relationship with Arjun Kapoor?

उनका फैशन सेंस और अंदाज जबरदस्‍त और काबिले तारीफ है. और यही उनका अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है,मलायका ने कई टीवी के रिएलिटी शो में जज की भूमिका भी निभाई है। 

आपको यह बतादे की अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12साल छोटे है, (35) साल के अर्जुन,और (47) साल की मलायका का अफेयर काफ़ी चर्चाओं में भी रहा,जहाँ इन्हे एक और सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया वही अर्जुन ने भी ट्रोल का बखूबी जवाब भी दिया । 2019 मैं सार्वजानिक तौर पर इन दोनों ने अपने रिश्ते को जाहिर किया था


Who is Arjun girlfriend?,Arjun Kapoor age

अर्जुन कपूर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया था, जिसमें नीना गुप्ता भी थीं। वह अगली फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिखाई देंगे। 
 

अर्जुन कपूर ने कहा है कि उन्हें अपनी पार्टनर मलाइका अरोड़ा के अतीत का सम्मान करना चाहिए और अपनी निजी जिंदगी के बारे में सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं करनी चाहिएअभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उनके अतीत ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने संबंधों को संभालने के तरीके को प्रभावित किया है। 

arjun kapoor age 2021,Arjun Kapoor age and Malaika age difference

आजकल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इसमें उनके हाथ मैं एक अंगूठी है और वह कैमरे को पोज दे रही है ,उनकी यह तस्वीर तस्वीर जितनी खूबसूरत है उतने ही उनके चाहने वाले इस  सोच में पड़ गए की कहीं मलाइका ने सगाई तो नहीं कर ली

 लेकिन जब उन्होंने तस्वीर के साथजब कैप्शन  पढ़ा तोतक जाकर उनकी कंफ्यूजन दूर हुई ,दरअसल मलाइका (Malaika Arora Post) अपनी इस पोस्ट के जरिये ‘Ornaz' नाम की एक कंपनी का प्रमोशन करती दिखीं, जो इंगेजमेंट के लिए खास तौर पर केवल रिंग्स ही बनाती है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते और सोशल मीडिया पर वाइरल फोटो

अर्जुन ने पिछले साल कहा था कि वह शादी करने के अपने फैसले को नहीं छिपाएंगे, लेकिन वे फिलहाल इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ लाइव सेशन में अर्जुन ने कहा, "अभी इसकी योजना नहीं है और न ही इसके बारे में सोचा है, लेकिन जैसा मैं हमेशा कहता हूं, मैं इसे छिपाऊंगा नहीं।" मलाइका ने पहले अभिनेता-निर्माता अरबाज खान से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान है

Thanks for visiting Khabar daily update. For more इंटरटेनमेंटन्यूज़, click here.




Rate this article

एक टिप्पणी भेजें