Type Here to Get Search Results !

फिल्म मिस्टर लेले में कई गलतफहमियों के शिकार होंगे विकी , भूमि और कियारा

 फिल्म "मिस्टर लेले " में कई गलतफहमियों के शिकार होंगे विकी , भूमि और कियारा। कॉमेडी फिल्म बारिश के बावजूद मुंबई में जारी है शूटिंग , 15 दिनों तक और चलेगी 

फिल्म मिस्टर लेले , फिल्म मिस्टर लेले  में कई गलतफहमियों के शिकार होंगे विकी , भूमि और कियारा,कॉमेडी फिल्म बारिश के बावजूद मुंबई में जारी है शूटिंग , 15 दिनों तक और चलेगी

 फिल्म मिस्टर लेले  में कई गलतफहमियों के शिकार होंगे विकी , भूमि और कियारा

पिछले तीन दिनों से मुंबई में भारी बरसात जारी है । इसके बावजूद वहां ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग प्रभावित नहीं हुई है । इनमें ' बच्चन पांडे ' , ' डीकपल्ड ' , ' मिस्टर लेले ' , ' असुर ' और ' पठान ' आदि शामिल है । वजह यह है कि इन सबकी शूटिंग इनडोर की जा रही है । 

इसके अलावा एक और फिल्म की शूटिंग की जा रही है जिसका नाम ' मिस्टर लेले है । इस बारे में कुछ खास जानाकरी जुटाई हैं । यह फिल्म बीते काफी वक्त से मुंबई में शूट की जा रही है और अब सिर्फ इसके 15 दिनों की शूटिंग बाकी है । 

यह एक रोमांटिक - कॉमेडी फिल्म है । इसमें मेन लीड रोल प्ले कर रहे विकी कौशल एक आम मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे । वह एक ऐड एजेंसी में काम करता है और अपने प्रोफेशन के चलते पर्सनल रिलेशनशिप को वक्त नहीं दे पाता । 

ऐसे में उसके . खिलाफ शक का माहौल बना रहता है । डायरेक्टर शशांक खेतान ने इन्हीं आपसी संबंधों पर एक पेचीदा स्टोरी तैयार की है ।

बदला जा रहा है फिल्म का टाइटल 

सुनने में आया है कि मेकर्स इस फिल्म का टाइटल ' मिस्टर लेले ' चेंज करने जा रहे हैं । हालांकि नया नाम अभी तय नहीं हुआ है । 

वहीं कहानी की बात करें तो फिल्म में भूमि और विकी ऐसे पति - पत्नी के रोल में होंगे जिनकी लाइफ में बहुत मिसअंडरस्टैंडिंग बनी हुई हैं । इसके चलते दोनों के बीच खटास आएगी । किआरा इसमें विकी की कलीग के रोल में होंगी । 

विकी , किआरा और भूमि के बीच नहीं है लव ट्राएंगल

यह मूल किरदारों की आपसी मिसअंडरस्टैंडिंग की कहानी है । फिल्म में भूमि पेडनेकर मेन लीड रोल में होंगी । इसके अलावा किआरा आडवाणी भी अहम रोल प्ले कर रही हैं पर मेकर्स ने इसे ट्राएंगल लव स्टोरी नहीं बनने दिया है । 

विकी , भूमि और कियारा के अलावा इसमें सीआईडी फेम दया भी अहम रोल निभा रहे हैं । उन्हें ठीक ' सीआईडी ' जैसा ही रोल दिया गया है । 

कोरियोग्राफर अहमद खान के घर शूट हुआ एक गाना 

कोविड और लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को शूट होने में काफी वक्त लग गया है पर अब मेकर्स जल्द से जल्द इसे पूरा करने के लिए नाइट शेड्यूल में शूटिंग कर रहे हैं । 

अब तक फिल्म के 3 गाने शूट हो चुके हैं । इनमें से एक गाना कोरियोग्राफर अहमद खान के घर पर ही शूट किया गया ।

Thanks for visiting Khabar daily update. For more इंटरटेनमेंटन्यूज़,, click here.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies