Type Here to Get Search Results !

मलायका को पसंद हैं ऐसे ' मर्द '

मलायका को पसंद हैं ऐसे ' मर्द ': इस उम्र में भी अपनी फिगर से कई युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली मलायका एक बार फिर अपने बिंदास अंदाज के कारण सुर्खियों में है ।


मलायका अरोड़ा 47 साल की हो गई है पर अपनी फिटनैस और कमसिन फिगर की बदौलत वह 27 साल की युवतियों को भी मात देती नजर आती है ।

मलायका अरोड़ा 47 साल की हो गई है पर अपनी फिटनैस और कमसिन फिगर की बदौलत वह 27 साल की युवतियों को भी मात देती नजर आती है ।


अपने फैशन सैंस , बोल्डनेस और खुद से कई साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रोमांस को लेकर मलायका हमेशा चर्चा में रहती है । बढ़ती उम्र को मात देने में पूरी तरह से कामयाब रही मलायका एक बार फिर अपने बिंदास अंदाज के कारण सुर्खियों में है ।


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते और सोशल 

पहली बार रविंद्र कौशिक की बायोपिक में नजर आएंगे सलमान


इस बार उसका एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही है कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं । यह वीडियो मलायका के ' इंडियाज नैक्स्ट टॉप मॉडल ' शो का है । इस शो में उसके साथ मिलिंद सोमन और अनुषा जज के तौर पर नजर आते हैं । 


एक एपिसोड में मिलिंद पूछता है कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं तो वह जवाब में कहती है , “ मुझे ऐसे लड़के पसंद हैं जो थोड़े रफ - टफ होते हैं । मुझे चिकने लड़के पसंद नहीं हैं । वे भी अच्छे लगते हैं जो जम कर फ्लर्ट करें । मुझे वे लड़के पसंद हैं जो अच्छे से किस कर सकें । " इसके अलावा उसने यह भी बताया कि उसे वे लड़के जरा भी पसंद नहीं हैं जो गॉसिप करते हों । 


उससे यह भी पूछा गया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पिछला मैसेज क्या भेजा था तो उसने शर्म से लाल होते हुए कहा , " आई लव यू टू ( मैं भी तुमसे प्यार करती हूं ) । " 


किन की ओर वह आकर्षित है , के बारे में पूछने पर उसने पुरुषों में हॉलीवुड एक्टर डैनियल क्रेग और महिलाओं में हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद का नाम लिया । 


जब उससे किसी ऐसे पुरुष के बारे में पूछा गया जो उसे अच्छी तरह जानता है तो उसने तुरंत कहा , " मैं निश्चित रूप से अर्जुन कहूंगी । वह मुझे जानता है , मुझे समझता है , मुझे परेशान करता है । " 


उसने यह भी बताया कि अगर उसे और उसके पार्टनर को कुछ मात्रा में बेवफाई करने की आजादी दे दी जाए वह किसके साथ रोमांटिक होना पसंद करेगी । 


उसने कहा , " डैनी ब्वॉय ( डैनियल क्रेग ) । सुनो यार , क्या तुमने उसे शॉर्ट्स पहने समुद्र से बाहर निकलते देखा है ? उफ्फ ! "


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.