Type Here to Get Search Results !

मलायका को पसंद हैं ऐसे ' मर्द '

  मलायका को पसंद हैं ऐसे ' मर्द ': इस उम्र में भी अपनी फिगर से कई युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली मलायका एक बार फिर अपने बिंदास अंदाज के कारण सुर्खियों में है ।

मलायका अरोड़ा 47 साल की हो गई है पर अपनी फिटनैस और कमसिन फिगर की बदौलत वह 27 साल की युवतियों को भी मात देती नजर आती है ।

मलायका अरोड़ा 47 साल की हो गई है पर अपनी फिटनैस और कमसिन फिगर की बदौलत वह 27 साल की युवतियों को भी मात देती नजर आती है । 

अपने फैशन सैंस , बोल्डनेस और खुद से कई साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रोमांस को लेकर मलायका हमेशा चर्चा में रहती है । बढ़ती उम्र को मात देने में पूरी तरह से कामयाब रही मलायका एक बार फिर अपने बिंदास अंदाज के कारण सुर्खियों में है । 

इस बार उसका एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही है कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं । यह वीडियो मलायका के ' इंडियाज नैक्स्ट टॉप मॉडल ' शो का है । इस शो में उसके साथ मिलिंद सोमन और अनुषा जज के तौर पर नजर आते हैं । 

एक एपिसोड में मिलिंद पूछता है कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं तो वह जवाब में कहती है , “ मुझे ऐसे लड़के पसंद हैं जो थोड़े रफ - टफ होते हैं । मुझे चिकने लड़के पसंद नहीं हैं । वे भी अच्छे लगते हैं जो जम कर फ्लर्ट करें । मुझे वे लड़के पसंद हैं जो अच्छे से किस कर सकें । " इसके अलावा उसने यह भी बताया कि उसे वे लड़के जरा भी पसंद नहीं हैं जो गॉसिप करते हों । 

उससे यह भी पूछा गया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पिछला मैसेज क्या भेजा था तो उसने शर्म से लाल होते हुए कहा , " आई लव यू टू ( मैं भी तुमसे प्यार करती हूं ) । " 

किन की ओर वह आकर्षित है , के बारे में पूछने पर उसने पुरुषों में हॉलीवुड एक्टर डैनियल क्रेग और महिलाओं में हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद का नाम लिया । 

जब उससे किसी ऐसे पुरुष के बारे में पूछा गया जो उसे अच्छी तरह जानता है तो उसने तुरंत कहा , " मैं निश्चित रूप से अर्जुन कहूंगी । वह मुझे जानता है , मुझे समझता है , मुझे परेशान करता है । " 

उसने यह भी बताया कि अगर उसे और उसके पार्टनर को कुछ मात्रा में बेवफाई करने की आजादी दे दी जाए वह किसके साथ रोमांटिक होना पसंद करेगी । 

उसने कहा , " डैनी ब्वॉय ( डैनियल क्रेग ) । सुनो यार , क्या तुमने उसे शॉर्ट्स पहने समुद्र से बाहर निकलते देखा है ? उफ्फ ! "

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies