पहली बार रविंद्र कौशिक की बायोपिक में नजर आएंगे सलमान

0

32 साल के कॅरिअर में पहली बार "रविंद्र कौशिक" बायोपिक में नजर आएंगे सलमान  एक्शन फिल्म अभिनेता को पसंद आई डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की स्क्रिप्ट ...

रविंद्र कौशिक रॉ के एजेंट ,salman khan

पहली बार रविंद्र कौशिक की बायोपिक में नजर आएंगे सलमान

मुंबई सलमान खान ने कॉमेडी से लेकर एक्शन और रोमांस तक सभी जोनर की फिल्में की हैं । अब वे अपने 32 साल के फिल्मी कॅरिअर में पहली बार किसी बायोपिक में काम करने जा रहे हैं ।

इस एक्शन - थ्रिलर फिल्म को ' रेड ' फेम डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता बना रहे हैं जो कि ' ब्लैक टाइगर ' के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक के जीवन पर बेस्ड होगी । रविंद्र को आज भी देश के सबसे बेहतरीन जासूस के रूप में जाना जाता है । 

राजकुमार इस पर 5 साल से काम कर रहे हैं । उन्होंने रविंद्र की लाइफ पर रिसर्च करके एक स्क्रीनप्ले तैयार किया और सलमान को सुनाया । कहानी सुनकर सलमान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है । दोनों की अंतिम स्तर पर बातचीत चल रही है । 

हालांकि , सलमान ने इसे अब तक साइन किया है या नहीं इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है ।

 70 से 80 के दशक में सेट होगी कहानी 

इस ड्रामा थ्रिलर फिल्म में एक्शन का हैवी डोज होगा । कहानी 70 से 80 में सेट होगी । फिल्म के टाइटल के लिए मेकर्स ब्लैक टाइगर ' से भी बेहतर नाम पर विचार कर रहे हैं ।

कौन थे रविंद्र कौशिक ?

 रविंद्र कौशिक रॉ के एजेंट थे । वे पाकिस्तानी सेना में मेजर रैंक पर कार्यरत थे । रॉ एजेंट बनने से पहले वे एक प्रसिद्ध थिएटर कलाकार थे और अपनी योग्यता को राष्ट्रीय स्तर नाटक सभा लखनऊ में प्रदर्शित कर चुके हैं । वहां भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के कुछ अधिकारियों ने उन्हें देखा और सम्पर्क किया । 

अधिकारियों ने उन्हें भारत के लिए पाकिस्तान में खुफिया एजेंट बनने की नौकरी का प्रस्ताव दिया । 23 वर्ष की आयु में ही उन्हें मिशन पर पाकिस्तान भेज दिया गया ।

Thanks for visiting Khabar daily update. For more इंटरटेनमेंटन्यूज़, click here.



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top