Search Suggest

सोशल मीडिया स्टार बेटी से तंग आकर मां ने डिलीट किए अकाउंट्स

सोशल मीडिया स्टार बेटी से तंग आकर मां ने डिलीट किए अकाउंट्स. ब्राजील की फर्नाडा रोशा ने कहा , नहीं चाहती थी कि 14 साल की मेरी बेटी ऑनलाइन फीडबैक से

ब्राजील की फर्नाडा रोशा( Fernanda Rosha) ने कहा , नहीं चाहती थी कि 14 साल की मेरी बेटी ऑनलाइन फीडबैक से जिंदगी के फैसले ले 

ब्राजील की फर्नाडा रोशा( Fernanda Rosha), नीना रोस ( Nina Ross) ,14 साल की मेरी बेटी

सोशल मीडिया स्टार बेटी से तंग आकर मां ने डिलीट किए अकाउंट्स

अपनी सोशल मीडिया स्टार बेटी के हद से ज्यादा सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल करने से तंग आई एक मां ने उसके अकाउंट्स ही बंद कर दिए । 

यह भी पढ़ें- ब्राजील में व्यक्ति ने 10 हफ्ते में तीन अलग अलग कोविड वैक्सीन की 5 डोज लगवाईं

ब्राजील की वैलेंटिना के सोशल मीडिया पर नीना रोस ( Nina Ross) के नाम से अकाउंट थे और 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स 14 साल की valentina की मां फर्नाडा रोशा नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी उसे मिलने वाले ऑनलाइन फीडबैक से खुद के फैसले लेने लगे । 

ब्राजील की वैलेंटिना के सोशल मीडिया पर नीना रोस ( Nina Ross) के नाम से अकाउंट थे और 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स 14 साल की valentina की मां फर्नाडा रोशा

उन्होंने कहा कि आए दिन वैलेंटिना अपने सभी अकाउंट पर तरह - तरह की पोस्ट और तस्वीरें डालती रहती थी । इन तस्वीरों पर कई लाइक्स और कमेंट्स आते जिन्हें पढ़कर वैलेंटिना एक अलग ही दुनिया में रहने लगी । 

उसे असल जिंदगी और उसके लोगों से ज्यादा करीब अपनी सोशल लाइफ के फॉलोअर्स लगने लगे । ऐसे में एक दिन इससे परेशान होकर फाँडा ने उसका फोन उठाया और सारे अकाउंट डिलीट कर दिए ।

अलग-अलग साइट्स पर थे 17 लाख फॉलो वर्ष वेलेंटीना के

फर्नाडा कहती हैं , मैं जानती हूं कि जो मैंने किया है वह वैलेंटिना को जरा भी पसंद नहीं लेकिन इसका फायदा उसे जिंदगी में आगे चलकर मिलेगा । मैं नहीं समझती कि सोशल मीडिया का हद से ज्यादा इस्तेमाल किसी के लिए भी अच्छा है । 

सोशल मीडिया स्टार बेटी से तंग आकर मां ने डिलीट किए अकाउंट्स

चाहे वह कोई वयस्क हो या टीनेजर । 14 साल की उम्र में किसी भी बच्चे को इस बात का अंदाजा नहीं होता कि उसे अपनी जिंदगी किस तरह जीनी चाहिए । जब आपके पास 17 लाख फॉलोअर्स हो तो आपके अंदाज ही अलग होते हैं । आप सोचते हैं कि 17 लाख लोग आपको जानते हैं । 

यह काफी खतरनाक होता है क्योंकि यह आपको कभी भी बहका सकता है । बस मैंने सोच लिया कि बैलेटिना का अकाउंट डिलीट करने का वक्त आ गया है । अकाउंट डिलीट होने के बाद बैलेंटिना काफी गुस्से में थी क्योंकि उसने इसकी उम्मीद नहीं की थी ।

Thanks for visiting Khabar daily update. For more स्टोरी, click here.


Rate this article

एक टिप्पणी भेजें