Type Here to Get Search Results !

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन सीरियल ' बालिका वधू ' से सिद्धार्थ को मिली थी लोकप्रियता

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन सीरियल ' बालिका वधू ' से सिद्धार्थ को मिली थी लोकप्रियता ... 40 की उम्र , पूरी तरह फिट : पर हार्ट अटैक से हार गए

सिद्धार्थ शुक्ला

जन्म - 12 /12 /1980 

निधन - 02 /09 /2021 

बालिका वधू सीरियल से करोड़ों दिलों में राज करने वाले जाने-माने मशहूर टीवी अभिनेता,मॉडल और बिग बॉस -13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार 2 सितम्बर को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया । रात 3-4 बजे बेचैनी महसूस हुई । सीने में दर्द की शिकायत की और मां से पानी मांगा । फिर सो गए । सुबह फिर सीने में दर्द उठा । पानी पीते - पीते बेहोश गए । 

सिद्धार्थ शुक्ला ,  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल , sidharth shukla age ,

कूपर अस्पताल के डॉ शैलेश मोहिते ने बताया , ' सिद्धार्थ को लाया गया , तब उनका निधन हो चुका था । ' आशंका है मौत हार्ट अटैक से हुई है । पुलिस ने बताया , ' पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सही वजह पता चलेगी । शव परिवार को शुक्रवार सुबह सौंपा गया।  सिद्धार्थ को सीरियल ' बालिका वधू ' से लोकप्रियता मिली थी ।

अभिनेता sidharth shukla का शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ ,इस दौरान उनकी माँ बहन और शहनाज गिल भी श्मशान घाट पहुंची। 

सिद्धार्थ अभिनेता नहीं , इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे 

स्कूल से ही वेटलिफ्टिंग और स्पोर्ट्स में थे एक्टिव 

प्रारंभिक शिक्षा सेवियर हाई स्कूल फोर्ट से हुई । इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया । एक्टिंग में आने से पहले इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे , लेकिन एक्टिंग में ज्यादा स्कोप होने के कारण उन्होंने इस फील्ड को चुना । स्पोर्ट्स में एक्टिव रहे । वेटलिफ्टिंग का भी शौक था । ' बालिका वधू ' से मिली पहचान बतौर मॉडल कॅरिअर शुरू किया । 

टेलीविजन शो ' बाबुल का आंगन छूटे ना ' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की । बाद में ' जाने पहचानने से.. ये अजनबी और ' लव यू जिंदगी ' जैसे शो में दिखाई दिए लेकिन असल पहचान ' बालिका वधू ' से मिली । इसके बाद 2013 में ' झलक दिखला जा ... ' , 2016 में ' खतरों के खिलाड़ी 7 ' और ' बिग बॉस 13 ' के विनर रहे । वेब सीरीज ' बोकन बट ब्यूटीफुल 3 ' में नजर आए । 

करण ने दिया पहला बॉलीवुड ब्रेक 

करण जौहर के प्रोडक्शन धर्मा की फिल्म ' हम्टी शर्मा की दुल्हनिया ' से सिद्धार्थ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया । सिद्धार्थ ने धर्मा के साथ दो फिल्मों की डील भी साइन की थी । कई एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़े जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला " बिग बॉस 13 ' में शहनाज गिल से मिले । 

उनके फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आई । फैंस दोनों को सिडनाज कह कर बुलाते थे । हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया । सिद्धार्थ और शहनाज शो के बाद भी अच्छे दोस्त रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies