-->

Notification

Iklan

Iklan

Upcoming वेब सीरिज डीकपल्ड में आर माधवन और सुरवीन चावला आएंगे नजर

शुक्रवार, जुलाई 23 | जुलाई 23, 2021 WIB Last Updated 2021-10-05T20:06:41Z

आगामी वेब सीरिज डीकपल्ड में आर माधवन और सुरवीन चावला आएंगे नजर :-neflix अब एक नया वेब सीरीज लेकर आ रहा है जिसमें माधवन और सुरवीन लीड रोल में दर्शकों को इंटरटेंटमेंट करेंगें। 

Upcoming वेब सीरिज डीकपल्ड में आर माधवन और सुरवीन चावला आएंगे नजर

Upcoming वेब सीरिज डीकपल्ड में आर माधवन और सुरवीन चावला आएंगे नजर 

यह सीरीज एक बेटी के चलते तलाक नहीं ले पा रहे कपल की कहानी है ' डीकपल्ड '' से अमित कर्ण । बॉम्‍बे फेब्‍ल्‍स नामक प्रॉडक्‍शन हाऊस (Bombay Fables Production House ) ने अब neflix के लिए 'डीकपल्ड' नाम से एक नई मनोरंजक कहानी ले कर आ रहा है।  मुंबई क्रेड गेम्स ' और ' जामताड़ा ' जैसे प्रोजेक्ट्स के जरिए नेटफ्लिक्स ने lower और middle class  इंडियन ऑडियंस को टारगेट किया था । 

अब नेटफ्लिक्स अपनी आनेवाली न्यू ओरिजिनल सीरीज ' डीकपल्ड ' के द्वारा भारत की अपर व् मध्यम वर्गीय लोगों को ध्यान में रखते हुए इस वेब सीरीज को ला रहें हैं,जिसके माध्यम से दर्शकों को अपनी पसंद चुनने में मद्दत मिल सके । 

इस सीरीज में आर माधवन और सुरवीन चावला मेन लीड रोल में नजर आएंगे । सूत्रों की मानें तो नेटफ्लिक्स ने बॉम्बे फेबल्स प्रोडक्शंस से एक ऐसी सीरीज बनाने की डिमांड की थी जिसकी टारगेट ऑडियंस अपर मिडिल क्लास हो । साथ ही आपको इस सीरीज में ग्लैमर का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। 

इससे पहले हाल ही में नेटफ्लिक्स ने ' बॉम्बे बेगम्स ' भी बनाई थी जिसकी कहानी एक रिच बिजनेस फैमिली के इर्द - गिर्द बुनी गई थी ।

बैंकर बनी हैं सुरवीन , माधवन है राइटर

' डीकपल्ड ' मूल रूप से तलाक की कगार पर पहुंच चुके एक मैरिड कपल की कहानी है । माधवन इसमें राइटर के रोल में हैं और उनकी पत्नी सुरवीन एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनी हैं । 

यहाँ दोनों  किरदारों  (पति-पत्नी ) एक दूसरे से तलाक लेने चाहते है, साथ ही दोनों के तलाक तक पहुंचने की वजहें अलग हैं , मगर उनकी एक 10 साल की एक बेटी है और उसके चलते वो तलाक नहीं ले पा रहे हैं ।

रूही ' फेम हार्दिक मेहता हैं निर्देशक

अब तक सीरीज की 45 से 47 दिनों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं । इसकी शूटिंग पिछले लॉकडाउन के खत्म होने पर शुरू हुई थी । अब शो के 3 दिनों का पैच वर्क बचा हुआ है । ' रूही ' फेम डायरेक्टर हार्दिक मेहता इसके डायरेक्टर हैं । कॉस्ट्यूम अथिया टेकचंदानी ने तैयार किए हैं ।

Thanks for visiting Khabar daily update. For more इंटरटेनमेंटन्यूज़,, click here.


खबरें और भी हैं -

 फिल्म मिस्टर लेले में कई गलतफहमियों के शिकार होंगे विकी , भूमि और कियारा

बॉलीवुड को दक्षिण के रीमेक में मिला बिग बजट का हिट फॉर्मूला

नेटफ्लिक्स अमेजन को देंगे टक्कर पंजाबी मराठी और गुजरती ओटीटी प्लेटफॉर्म

×
Berita Terbaru Update