-->

Notification

Iklan

Iklan

लॉन्च हुई करीना की प्रेग्नेंसी बाइबिल

गुरुवार, अगस्त 12 | अगस्त 12, 2021 WIB Last Updated 2021-10-05T20:06:01Z

लॉन्च हुई करीना की प्रेग्नेंसी बाइबिल ... बहुत मुश्किल रही दूसरी प्रेग्नेंसी , मैंने मेंटल ट्रॉमा झेलाः करीना

प्रेग्नेंसी बाइबिल ,kareena kapoor khan second son name ,kareena kapoor khan new baby name

Kareena Kapoor khan ने अपनी प्रेग्नेंसी पर लिखी अपनी बुक ' करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल 9 अगस्त को' लॉन्च कर दी है । इस किताब की लॉन्चिंग पर उन्होंने ऑनलाइन अपने सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर से चर्चा की और प्रेग्नेंसी के दौरान जीवन में आए उतार - चढ़ावों पर बात की ।

करीना ने बताया कि पहली प्रेग्नेंसी के मुकाबले दूसरी प्रेग्नेंसी उनके लिए कठिन रही । करीना ने कहा , ' दूसरी बार प्रेग्नेंट होना बहुत टफ था ,  जब तैमूर केका जन्म हुआ उस समय तकलीफ कम हुई थी,परन्तु दूसरे बेटे जहांगीर के समय यह अहसास हुआ की परेशानियाँ ज्यादा हुई । 

जब तैमूर के समय प्रेग्नेंट थी तो सब कुछ बहुत स्मूद था , मुझे अच्छा लग रहा था , मैंने वो पीरियड एन्जॉय किया जिससे मुझे ये हौसला मिला कि की हम दूसरा बच्चा कर सकते है । लेकिन दूसरी बार परिस्थिति बदली हुई थीं । मुझे काफी परेशानी होती थी जिसकी वजह से मैं मेने कई बार सोचा की में यह नहीं कर सकती मुझसे यह इस बारनहीं होगा और आगे डर भी लगा रहता की कुछ ठीक होने वाला नहीं है । 

कोविड भी चल रहा था , सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने शूटिंग भी की । मन में लगातार ये डर बना हुआ था कि क्या होने वाला है , इस बात  का डर अधिक था की अगर मुझे कोरोना हो गया तो मेरे बच्चे को भी हो जायेगा ,जिससे मुझे काफी घबराहट होती थी। 

लॉन्च हुई करीना की प्रेग्नेंसी बाइबिल  kareena kapoor khand son ,

अपने निजी जीवन के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, उन्होंने साझा किया कि गर्भावस्था के दिनों में, उनकी सेक्स ड्राइव कम हो गई थी, लेकिन उनके पति सैफ अली खान इसके बारे में काफी सहायक थे।

करीना ने खुश मिजाज के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "जब आप गर्भवती होती हैं, तो लोगों को इस तरह के मूड, भावनाओं, भावनाओं का एहसास नहीं होता है कि आप वास्तव में अपने बारे में क्या महसूस करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। कुछ दिन, मैं सुपर अद्भुत और सेक्सी महसूस करुँगी।  

'हे भगवान, मैं इस पेट के साथ बहुत हॉ  दिख रही हूं' और मुझे अद्भुत लगेगा, और मैं सैफ से कहूँगी  कि या वह कहेगा, 'आप सुंदर दिख रहीं  हैं।

छोटे बेटे जहांगीर के नाम पर ट्रोल हुए सैफीना सैफ - 

करीना ने दूसरे बेटे का नाम भी मुगल बादशाह के नाम पर जहांगीर अली खान रखा है । बेटे का नाम सामने आने के बाद से ही सैफ और करीना को सोशल मिडिया पर ट्रॉल का सामना भी करना पड़ा। कई लोगों ने जहांगीर  नाम को आड़े हाथों लिया और खरी-खोटी सुनाई। 

कई सोशल यूजर्स ने मीम्स शेयर करके उनका मजाक उड़ाया । एक यूजर ने लिखा , ' करीना - सैफ मुगल शासकों की टीम बनाना चाहते हैं , पहले तैमूर और अब जहांगीर । अगला कौन औरंगजेब होगा ? '

आपको बता दे की उनके पहले बेटे के समय भी उन्हें लोगों द्वारा बहुत ट्रॉल किया गया था।

×
Berita Terbaru Update